इस स्मार्ट बल्ब में अपको मिलेंगे 16 लाख colour, किमत सिर्फ Rs.1000 कैसे खरीदे यहां देखें…

इस स्मार्ट बल्ब में अपको मिलेंगे 16 लाख colour किमत सिर्फ Rs.1000 कैसे खरीदे यहां देखें.

जैसे कि अपको पता है। टेक्नालॉजी कि दुनिया चल रहीं है। तो कुछ भी हो सकता है। इसी टेक्नालॉजी से जुडी एक ओर चीज़ जिसके बारे में हम आपको बताएंगे।

० यह नया अपडेट फोन को पुरी तरह बदल देगा, क्या इस लिस्ट में आपका भी स्मार्ट फोन है, यहां देखें…

Realme वालो का आजकल दिमाग घूम गया है। कुछ भी बना देते है। अब क्या करदिया अरे भैया मार्केट में नया बल्ब आया है। 1000 किमत है उस बल्ब की ऐसा क्या है। उस बल्ब में जो 1000 किमत ही रख दिया एक छोटे से बल्ब।

तो चलिए बताते है। क्या नहीं क्या – क्या है इस छोटे से बल्ब में। इसका नाम है। Realme LED Wi-Fi smart bulb यह बल्ब सिर्फ और सिर्फ 9W का है। पहली बात तो ये एक स्मार्ट बल्ब है। मतलब एक बार लगा दो फिर मु चलाओ या लात खुद ही जलने लगेगा।

 

जैसे कि Voice, इसमें।हमारे Google assistant भैया है। यह  fire resistant वस्तु से बनाया गया है। इसकी रौशनी बाकी लाइटों से 2X ज्यादा बताई जा रही है और तुरन्त जलता भी है।

अपके बोलने से पहले जल जाएगा आप कहेंगे Google अपके G कहते ही जल जाएगा। कम्पनी का यह भी कहना है। एक बार लेलेंगे 13 साल कि टेंशन खत्म होजाएगी। इसमें अपको led का टोटल काम देखने को मिल जाता है।

मजाक कि बात साइड में। इस realme के बल्ब से आप अपने घर का माहोल बदल सकते है, अपके इच्छा अनुसार। साथ ही अपको इसके temprature को भी कस्टमाइज कर सकते है। इसमें अपको 1600k से लेकर 6500k तक आप इसके temprature को कंट्रोल कर सकते है।

Mixer Grinder At Low Price

जैसे अगर आप study कर रहें है या सोने जा रहें है, आप चाहें तो इसे brightness को कम या ज्यादा कर सकते है। मतलब इसको Night बल्ब कि तरह यूज किजिए या Room बल्ब कि तरह।

यह बल्ब कैसे काम करता है, क्या system है। इस बल्ब में अपको एक chip dekhne को मिल जाता है। जिसका नाम है dimmer chip, यह chip मदद करता है lighting को कंट्रोल करने में।

कंट्रोल कैसे करना है। इसके लिए अपको एक Realme Link App download करना पड़ेगा आपके फोन में और आप उस एप्लिकेशन कि मदद से On और Off कर सकते है।  इसमें schedul लगा सकते है। Brightness को कंट्रोल कर सकते है।

Colour को बदल सकते है। यह स्मार्ट बल्ब अपको e-commerce site जैसे amazon और flipkart पे बड़ी ही आसानी से मिल जाएगा आप चाहें तो वो से खरीद सकते है।

Realme वालो कि तरफ से अपको 2 साल का warranty मिलता है। यह स्मार्ट बल्ब बहुत ज्यादा friendly है। जैसे घरों में बल्ब या light जलते हैं। तो कभी कभी अनकंफर्टेबल लगता है, लेकिन इस बल्ब से नहीं लगेगा।

० अगर आपके पास स्मार्ट फोन है, तो घर बैठे कमा सकते है लाखो, पुरी जनकारी यहां देखें..

Conclusion:- तो दोस्तो कैसा लगा यह आर्टिकल, अपका कोई भी सवाल हों तो कमेंट बॉक्स में ज़रूर पूछे। इस आर्टिकल को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में ज़रूर शेयर करे। धन्यवाद!

Rate this post

Leave a Comment